पंडोखर धाम के महंत को जान से मारने की धमकी युवक बोला महाराज के नाम पर एक कट्टा और कारतूस रखा है, अगर मूड खराब हुआ तो कनपटी पड़ताल दूंगा।

*पंडोखर धाम के महंत को वीडियो भेज दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज*
मध्यप्रदेश में क्राइम के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लोग दूसरों को डरा धमका कर अपना काम निकलवाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। अभी हाल ही में एमपी के दतिया पंडोखर धाम के महंत गुरुशरण महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं एक वीडियो भेज कर उन्हें कहा गया है कि महाराज के नाम पर एक कट्टा और कारतूस रखा है, अगर मूड खराब हुआ तो कनपटी पड़ताल दूंगा।

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस में इस मामले की शिकायत की और एफ आई आर दर्ज करवाई। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है। सोनू शर्मा निवासी थाटीपुर ग्वालियर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। शख्स वीडियो में महंत को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जो वीडियो सामने आया है वो करीब दो मिनट 27 सेकेंड का है। वीडियो में एक साथ 3 से 4 लोग दिख रहे हैं जो पंडोखर महाराज का नाम लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, सोनू शर्मा ने आरोपित के विरुद्ध पंडोखर थाने में वीडियो सहित आवेदन दिया। पंडोखर थाना प्रभारी अजय अंबे ने बताया कि वायरल वीडियो भांडेर का है। जांच में ये पता लगा है कि जो शख्स धमकी दे रहा है उसका नाम महेश सेन, निवासी भिंड है। अभी इस मामले को लेकर जांच की जा रही हैं जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

DESIGNER