शादी का झांसा देकर 3 साल तक किया गलत काम , कई बार कराया गर्भपात

शादी का झांसा देकर 3 साल तक किया गलत काम , कई बार कराया गर्भपात 



पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची हैदराबाद की एक युवती ने अपनी आपबीती सुनाते हुए एसपी को शिकायती आवेदन दिया। जिसमें उसने नौगांव थाना क्षेत्र के ग्राम चौबारा निवासी युवक पर शादी का झांसा देकर तीन वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण करने, कई बार गर्भपात कराने और मारपीट कर प्रताडित करने के आरोप लगाए
हैं। युवती का कहना है कि वह नौगांव थाने गई थी लेकिन वहां उसकी बात नहीं सुनी गई, इसलिए अब वह एसपी ऑफिस आई है।

यह है मामला

आवेदन देने आई युवती ने बताया कि वह मूलत: उड़ीसा के बालेश्वर जिला अंतर्गत आने वाले खान नगर की रहने वाली है और हैदराबाद के एक होटल में काम करती है। करीब 3 वर्ष पूर्व इसी होटल में बतौर सिक्योरटी गार्ड काम करने वाले नौगांव थाना क्षेत्र के ग्राम चौबारा निवासी अनुज सिंह पुत्र गनपत सिंह रजावत से उसकी मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में गहरी दोस्ती हुई और इसके बाद अनुज सिंह उसे शादी का झांसा देकर उसी के साथ रहने लगा। युवती के मुताबिक करीब 3 वर्ष तक अनुज सिंह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा और इस बीच कई बार दवा खिलाकर उसका गर्भपात कराया।

*गर्भपात का विरोध करने पर की गई मारपीट*

पिछले दिनों जब अनुज सिंह पुन: युवती का गर्भपात कराना चाहता था तो उसने विरोध कर दिया जिसके बाद अनुज सिंह युवती के साथ मारपीट कर वहां से अपने घर आ गया। जब युवती को इस बात की जानकारी लगी तो वह भी अनुज सिंह के घर पहुंच गई। युवती के मुताबिक अनुज के परिजनों ने उससे कहा था कि वे अनुज के बड़े भाई की शादी के बाद उसका और अनुज का विवाह कराएंगे और उन पर विश्वास करके वह वापिस हैदराबाद चली गई। कुछ दिन बाद अनुज भी हैदराबाद आया लेकिन वह तब भी गर्भपात कराने की जिद पर अड़ा था, जब लड़की ने बात नहीं मानी तो अनुज ने पुन: उसके साथ मारपीट की और अपने घर वापस आ गया।

पीड़िता के मुताबिक प्रकरण की शिकायत करने वह नौगांव थाने गई थी जहां एक पुलिसकर्मी धीरेन्द्र रजावत ने उसे थाने के बाहर से ही भगा दिया, जिसके बाद वह एसपी ऑफिस आई है। एसपी ने युवती की आपबीती सुनने के बाद कार्यवाही का भरोसा दिया है।

DESIGNER