MP: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, काला धागा बांधकर रचाई शादी, फिर किया नाबालिग से दुष्कर्म , instagram par dosti,

MP: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, काला धागा बांधकर रचाई शादी, फिर किया नाबालिग से दुष्कर्म



इंदौर में नाबालिग लड़की से नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म किया. आरोपी ने इसका वीडियो भी बना लिया. नाबालिग आरोपी इतना शातिर निकला कि उसने लड़की के गले में काला धागा बांधकर मासूम से शादी का वादा कर दिया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मध्य प्रदेश के इंदौर में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने जब वीडियो वायरल करने की धमकी दी, तो पीड़िता ने सभी बातें अपने परिवार को बता दी. परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है. यहां के रहने वाला 17 साल का लड़का ने यहीं की रहने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. इसके बाद दोनों में मिलने लगे. दोनों की दोस्ती इस हद तक पहुंच गई कि लड़की शादी करने का दबाव बनाने लगी. इसके बाद लड़के ने एक नाबालिग लड़की को घर बुलाया.

गले में काला धागा बांधकर रचाई शादी

फिर घर में ही लड़के काले धागे का मंगलसूत्र बनाकर लड़की के गले में बांध दिया और शादी करने का वादा कर दिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया. इसे दिखाकर उसने कई बार नाबालिग से दुष्कर्म किया. इसी दौरान लड़की के मना करने पर लड़के ने वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. इसके बाद नाबालिग ने पूरी घटना परिवार वालों को बता दी.  


नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

मामले में डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर नाबालिग लड़के पर पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसने सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती कर लड़की के साथ दुष्कर्म किया है. इसमें आरोपी और पीड़ित दोनों ही नाबालिग है.

DESIGNER