मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में प्रशासन की बड़ी चूक, भाजपा उपाध्यक्ष "जगन्नाथ गुरैया" के नाम पर मुख्यमंत्री" से फर्जी ट्रस्ट कमेटी ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में प्रशासन की बड़ी चूक, 

भाजपा उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया के नाम पर मुख्यमंत्री से फर्जी ट्रस्ट कमेटी ने की मुलाकात

सागर : मैं जगन्नाथ गुरैया आपको बताना चाहता है कि माननीय मुख्यमंत्री के सागर आगमन के दौरान मैंने ज्ञापन देने हेतु प्रशासन से विधिवत अनुमति ली थी। और मुझे 2 व्यक्तियों की अनुमति प्रशासन द्वारा दी गई थी। मैंने अपने ज्ञापन देने का विषय, शैलेन्द्र साहू गुजराती बाजार, मुकेश साहू, अशोक साहू चकिया, संदीप साहू, संतोष साहू के विरोध में ज्ञापन देने लिखा था। जिसपर मेरे वरिष्ट नेताओं ने ज्ञापन देने से मना कर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने हेतु कहा। इस कारण मैंने ज्ञापन देने का कार्यक्रम रद्द कर दिया था।
बाबजूद इसके तत्काल मुझे बताया गया कि आपके नाम तथा आपकी अनुमति बताकर फर्जी तरीके से ये तीनों हेलीपेड पर मान. मुख्यमंत्री जी से मिलने पहुंचे है। जिसपर मैं तथा ईश्वर साहू वकील साब तत्काल हेलीपेड पर पहुंचकर इन फर्जी लोगों को वहाँ प्रशासन की बिना अनुमति के वहाँ देखा जिसपर ज्ञात हुआ कि इनका नाम प्रशासन की मिलने वालों की सूची में कहीं नहीं था। उसकी जानकारी मैंने तत्काल प्रशासन के अधिकारियों को दी। आपको बताना चाहूंगा कि यह प्रशासन की बहुत बड़ी चूक है अगर ये लोग जो मेरे नाम पर मेरी अनुमति पर ज्ञापन देते समय कोई हरकत कर देते तो प्रशासन की जाँच में इन लोगों के साथ मैं भी संदेह के घेरे में आ जाता। जबकि मैं इन लोगों के ज्ञापन में शामिल नहीं था। अतः मैं प्रशासन से निवेदन करता हूँ कि इस गंभीर घटना की जाँच कर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करें। उक्त जानकारी जिला प्रवक्ता शिवम साहू ने मीडिया को दी।

DESIGNER